Jumat, 29 Maret 2019

Mycro Jobs

Minggu, 30 September 2018


MYCRO : बस काम पूरा हो रहा है


सभी को नमस्कार, यदि आप माइक्रो प्रोजेक्ट में शामिल होने में रूचि रखते हैं, तो समीक्षा पढ़ने के लिए एक अच्छा विचार है जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकता है जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकता है:

माइक्रो क्या है?
बस काम पूरा हो रहा है।

क्या आप एक साफ अपार्टमेंट चाहते हैं लेकिन वर्तमान में ऐसा करने का समय नहीं मिल रहा है?
हमारे सुंदर डिज़ाइन किए गए माइक्रो ऐप पर सीधे नौकरी की पेशकश पोस्ट करें और हम सुनिश्चित करते हैं कि आप एक समुदाय के सदस्य से जल्दी से जुड़े रहेंगे जो आपकी मदद कर सकता है!

क्या आप कुछ तेज़ और आसान पैसा बनाना चाहते हैं?
माइक्रो ऐप का अन्वेषण करें और एक नौकरी ढूंढें जो आपको पूरी तरह उपयुक्त बनाती है। अभी आवेदन करें और काम पूरा करें।
इतना ही आसान।

हम लोगों को जोड़ने के लिए हमारे प्रोटोकॉल को लागू करके स्थानीय समुदायों की शक्ति को मुक्त करते हैं। इस खेल के माध्यम से बदलते मंच के माध्यम से हम रीयलटाइम नौकरी मिलान के लिए दुनिया भर में नंबर एक बाजार बनने के लिए दरवाजे खोलेंगे।

गृह सेवाएं
बागवानी, सफाई, tidying, decluttering, छोटी मरम्मत, खिड़की की सफाई, धोने, इस्त्री, खाना पकाने ... 

वितरण का सेवा
खरीदारी करना, ड्राइविंग सेवाएं, परिवहन सेवाएं, वितरण सेवाएं ... 

आभासी सेवाएं
इंटरनेट शोध, यात्रा योजना, सहायता सेवाएं, लिपिक कार्य, ऑनलाइन सर्वेक्षण ... 

कुशल सेवाएं
ट्यूटरिंग, फोटोग्राफी, मॉडल जॉब्स, पियानो सबक, कंप्यूटर की स्थापना, टीवी बढ़ाना, डीजेइंग, वेट्रेसिंग, इंटरनेट कनेक्शन स्थापित करना ...

माइक्रो टोकन (MYO) का उपयोग कैसे करें

1. नौकरी की खरीदारी
नौकरी प्रदाता के डैशबोर्ड में बेहतर स्थिति प्राप्त करने के लिए माइक्रोक टोकन (MYO) का उपयोग करें। यह आपको अपने शुल्क की राशि निर्धारित करने की अनुमति देता है। हम इसे नौकरी की खरीदारी कहते हैं।


2. रिवार्डिंग
सफल नौकरियों के बाद अच्छी रेटिंग के लिए सामुदायिक इनाम पूल से MYO प्राप्त करें और एक स्मार्ट अनुबंध द्वारा नियंत्रित माइक्रो समुदाय का निर्माण करें।

3. मुद्रा
यह योजना बनाई गई है कि आप एक एस्क्रो स्मार्ट अनुबंध का उपयोग करके विश्वसनीय और सुरक्षित तरीके से नौकरियों के लिए भुगतान करने के लिए माइक्रो टोकन (MYO) का उपयोग कर सकते हैं। (योजना बनाई)

सरल नौकरियां सरल उपयोग


माइक्रो की सफलता अंतर्ज्ञानी उपयोगिता पर आधारित है। नौकरी प्रदाताओं और नौकरी करने वालों की जरूरतों को तेजी से और जटिल तरीके से संतुष्ट होना चाहिए। यह सही नौकरी के साथ सही नौकरी प्रस्ताव से मेल खाता है। केवल तभी दोनों पार्टियां अपने लक्ष्यों को प्राप्त करती हैं। नौकरी प्रदाता के लिए एक अच्छा काम उत्पाद। नौकरी के लिए एक सुखद और आकर्षक नौकरी।

हमारा आईसीओ
माइक्रो समाज की एक बड़ी समस्या को हल करना चाहता है। सरल नौकरियों के लिए हमारे सहकर्मी-से-पीयर नेटवर्क के माध्यम से, हम लोगों को अपने समय और धन की शेष राशि पर नियंत्रण देते हैं। हमारे आईसीओ के दौरान, अधिकतम 100 मिलियन MYO बनाए जाएंगे। सॉफ्टकैप € 3.5 मिलियन पर पहुंच जाएगा।

तथ्य और चश्मा
  • प्रतीक: MYO
  • सॉफ़्ट कैप: € 3,500,000
  • हार्डकैप: € 14,000,000
  • टोकन आपूर्ति: 100,000,000 MYO
  • निजी बिक्री: 26,000,000 MYO
  • मुख्य बिक्री: 40,000,000 MYO
  • ब्लॉकचेन चश्मा: ईआरसी 20 टोकन
  • भागीदारी विधि: ईटीएच
  • आईसीओ शुरू करें: क्यू 4/2018
टोकन वितरण


फंड वितरण


माइक्रो में निवेश क्यों करें?

गग अर्थव्यवस्था
वैश्विक श्रम बाजार के सबसे तेजी से बढ़ते हिस्से में से एक। आज, 200 मिलियन लोग शामिल हैं - अगले कुछ वर्षों में यह संख्या एक बिलियन तक बढ़ने की उम्मीद है।

समाज के लिए महान मूल्य
हमारे समाधान के साथ हम लोगों को अपने समय और धन पर नियंत्रण देते हैं और लाखों लोगों के जीवन में सुधार करते हैं।

विकेंद्रीकृत प्रणाली
शुरुआत से ही, हम पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत प्रणाली के दृष्टिकोण को समझने के लिए ब्लॉकचेन पर एक स्मार्ट अनुबंध सॉफ्टवेयर आर्किटेक्चर का निर्माण करते हैं।

शानदार टीम
कंपनी बिल्डिंग, सॉफ्टवेयर और ब्लॉकचेन विकास और विपणन में हमारे पास 150 से अधिक वर्षों का अनुभव है। और हम जो करते हैं उससे हम प्यार करते हैं।

ROADMAP


माइक्रो प्रोजेक्ट से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कई स्रोतों का पालन करें:




Author : ranran pratama
Eth : 0x23D05112B5EAB85099649b7d9de9b131b47AC423

Tidak ada komentar:

Posting Komentar